Get 100% Free Instagram Followers Instantly

Get genuine Instagram followers and likes from active.

Totally free and forever free Instagram followers and likes.

Instant delivery. No password. No survey. 24/7 support.

Buy Now

फॉलो किए बिना 50K इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के लिए हैक

बिना फॉलो किए इंस्टाग्राम फॉलोअर्स कैसे हैक करें? मुफ्त इंस्टाग्राम फॉलोअर्स आज़माने के लिए शीर्ष 6 ऐप का उपयोग करके बिना पासवर्ड के 50K हैक करें। असली, तुरंत।


Updated 2023-02-16 11:37:23 | by Vita

हर इंस्टाग्राम यूजर को अधिक से अधिक फॉलोअर्स चाहिए क्योंकि फॉलोअर्स पर्सनल और बिज़नस दोनों खातों के लिए बहुत मायने रखते हैं। लेकिन, इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाना कोई आसन काम नहीं, भले ही बहुत सारे तरीके आपको इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को फ्री में हैक करने की सहायता करने का दावा करते हैं। हां, यह भी हो सकता है कि आपने फॉलोइंग पाने की उम्मीद में एक-एक करके दूसरों को फॉलो करने या लाइक करने का तरीका आजमाया हो, लेकिन असफल हो गए हैं। जिन्हें आपने फॉलो किया या लाइक किया, उन्होंने आप के पास देखा तक नहीं।

बिना फॉलो किए इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैक करें

क्या इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को हैक करने का कोई और तरीका है? बिना फॉलो किए इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को फ्री में कैसे हैक करें? इस आर्टिकल में, हम आपको बताएँगे की 10K या कह सकते हैं की असीमित मुफ्त इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को आसानी से हैक करने में आपकी मदद करने वाले टॉप 6 ऐप कौनसे हैं।

Title List

GetInsmartaGetInsttaFollowers Gallery: हैक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स 50K फ्री

भले ही बहुत सारे ऐप हैं जो यूजर्स को मुफ्त इंस्टाग्राम फॉलोअर्स और लाइक पाने में मदद कर सकते हैं, GetInsmartaGetInsttaFollowers Gallery इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को बिना फॉलो किए हैक करने के लिए सबसे अच्छा ऐप है। यह 1K, 10K या इससे भी अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को तुरंत हैक करने में मदद कर सकता है। सभी फॉलोअर्स वास्तविक और सक्रिय हैं ताकि इंस्टाग्राम पर आपका प्रभाव और एनगेजमेंट दोनों ही काफी बढ़ सकें। आपको कॉइन्स कमाने और बिना फॉलो किए फ्री इंस्टाग्राम फॉलोअर्स पाने की जरूरत है।

GetInsmartaGetInsttaFollowers Gallery – Best Instagram Followers & Likes App
  • Get unlimited free Instagram followers & likes
  • 100% safe and no risk of being banned
  • Instant delivery and 24/7 support

इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को बिना फॉलो किए रोजाना हैक करें: ऑर्गेनिक इंस्टाग्राम ग्रोथ

विभिन्न जरूरतों को पूरा करने के लिए, GetInsmartaGetInsttaFollowers Gallery प्रतिदिन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को हैक करने के लिए एक दैनिक प्लान जोड़ती है। यदि आप एक बिज़नस इंस्टाग्राम खाता चला रहे हैं जिसके लिए प्रतिदिन, लगातार और व्यवस्थित रूप से फॉलोअर्स को बढ़ाने की जरुरत है, तो यह आपका सबसे अच्छा विकल्प होगा। उदाहरण: आप 600000 इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को हैक करने का प्लान प्राप्त कर सकते हैं। प्लान लेने पर, आपका इंस्टाग्राम बिना फॉलो किए रोजाना 2,000 IG फॉलोअर्स हैक कर सकता है और ऑर्गेनिक इंस्टाग्राम ग्रोथ सुनिश्चित करने के लिए 30 दिनों तक बढ़ता रहता है।

100% सुरक्षित, असली और सक्रिय इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को हैक करें

यह गारंटी है कि फ़ॉलोअर्स गैलरी के सभी यूजर असली और सक्रिय हैं। बॉट्स की कोई चिंता नहीं। कोई पासवर्ड की जरूरत नहीं है। आपके द्वारा प्राप्त किए गए फॉलोअर्स सचमुच आपकी प्रोफ़ाइल में रुचि रखते हैं।

हैक टारगेटेड फॉलोअर्स: यूके, यूएस और फ्रेंच आदि से इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैक करें।

GetInsmartaGetInsttaFollowers Gallery देश के हिसाब से इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को हैक करने के विकल्प पर प्लान बना रही है। इसका मतलब है कि आप बिना किसी को फॉलो किए अपने बाजारों की काउंटी से फॉलोअर्स हैक कर सकते हैं। यह उन इंस्टाग्राम खातों के लिए काफी महत्वपूर्ण है जिनका एक मजबूत भौगोलिक अभिविन्यास है। उदा: आप केवल फ़्रेंच, स्पैनिश, डच आदि के यूजर्स को हैक कर सकते हैं।

बिना फॉलो किए इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैक करने के लिए इन स्टेप्स को फॉलो करें

स्टेप 1: बिना फॉलो किए इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को हैक करने के लिए इसे डाउनलोड और इंस्टॉल करें।

चरण 2: अपने ईमेल से साइन अप करें और अपना इंस्टाग्राम यूजर नाम जोड़ें। आप ज्यादा से ज्यादा 5 इंस्टा अकाउंट जोड़ सकते हैं। साइन अप करते ही आपको तुरंत कुछ कॉइन्स मिल जाएंगे।

चरण 3: इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को मुफ्त में हैक करने के लिए और अधिक कॉइन्स जीतने के कार्यों को पूरा करें, या उदाहरण के लिए, 100 कॉइन्स के लिए किसी को फॉलो करना या 20 कॉइन्स के लिए किसी की पोस्ट को लाइक करना। इसके अलावा, ऐप को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना या हर बार लॉग इन करना आपको कॉइन्स जीतने में मदद कर सकता है।

चरण 4:गेट फॉलोअर्स पैनल में, आप इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को तुरंत हैक करने के लिए वन-टाइम प्लान या क्रमिक डिलीवरी के लिए दैनिक प्लान पा सकते हैं। अपनी जरुरत के अनुसार एक प्लान चुने और कॉइन्स के साथ फॉलोअर्स प्राप्त करें।

इंस्टाग्राम फॉलोअर्स कैसे हैक करें

GetInsta: 50K फ्री इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैक

क्या आप 10k इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को फॉलो किए बिना हैक करने के लिए एक मुफ्त ऐप खोज रहे हैं? ढेर सारे यूजर्स के साथ, GetInsta इंस्टाग्राम फॉलोअर्स जेनरेटर हैक वाकई काम करता है। इसे यूजर्स को बिना फॉलो किए अनलिमिटेड फ्री इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैक करने में मदद करने के लिए बनाया गया है। सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा प्रणाली के साथ, इसे मुफ्त इंस्टाग्राम फॉलोअर्स और लाइक पाने के लिए किसी पासवर्ड, सत्यापन, किसी सर्वेक्षण की जरुरत नहीं है।
मुख्य विशेषताएं:

परमानेंट मुफ्त इंस्टाग्राम फॉलोअर्स और लाइक्स

यह इंस्टाग्राम ऑटो फॉलोअर्स ऐप हमेशा से मुफ्त इंस्टाग्राम सेवाए ऑफर करता है। जब आप GetInsta में लॉग इन करते हैं, आपको इंस्टाग्राम पर फ्री फॉलोअर्स और लाइक मिल सकते हैं।

तुरंत फॉलो किए बिना इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को हैक करें

GetInsta ऐप बेहतर यूजर एक्सपीरियंस प्रदान करने की कोशिश करता है। समय और ऊर्जा बचाने के लिए, यह यूजर्स को तुरंत फॉलो किए बिना इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को हैक करने की अनुमति देता है। फॉलोअर्स और लाइक्स को 24 घंटे के भीतर वितरित किया जाता हैं।

बिना फॉलो किए इंस्टाग्राम फॉलोअर्स कैसे हैक करें

स्टेप 1 : GetInsta वेबसाइट पर जाएं और ऐप डाउनलोड करें, फिर इसे अपने फोन पर लॉन्च करें।

स्टेप 2 : ऐप में लॉग इन करें और एक इंस्टाग्राम यूजरनेम डालिए।

स्टेप 3: आसान टास्क पुरे करें और कॉइन्स कमाए, जिनका उपयोग फॉलोअर्स और लाइक्स को तुरंत प्राप्त करने के लिए किया जाता है।

InstaBox: बिना फॉलो किए इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैक

InstaBox, कम समय में इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को 0 से 1k तक बढ़ाने के लिए एक अच्छी तरह से इस्तेमाल किया जाने वाला ऐप है। फ़िलहाल यह सिर्फ आईओएस डिवाइसेस के लिए उपलब्ध हैं, यह उन लोगों को अनुमति देता है जिनके पास वैध इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को सुरक्षित तरीके से खरीदने का बजट है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह आपके खाते में 100% असली इंस्टाग्राम फॉलोअर्स प्रदान करता है, जिस वजह से किसी भी संभावित जोखिम से बचा जा सकता है। इसके अलावा, ऐप से प्रामाणिक इंस्टाग्राम लाइक्स प्राप्त किए जा सकते हैं। ऑर्गेनिक और निरंतर वृद्धि के लिए इंस्टाग्राम फॉलोअर्स और दैनिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के तेजी से विकास के लिए इंस्टेंट इंस्टाग्राम फॉलोअर्स प्रदान किए जाते हैं।

InsBottle: बिना फॉलो किए इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैक

InsBottle, एक इंस्टाग्राम कॉइन ऐप है जो फ्री इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को हैक करने के साथ-साथ इंस्टाग्राम लाइक्स पाने के काम आता हैं। InstaBox के समान, फ़िलहाल यह आईओएस डिवाइसेस के साथ कम्पेटिबल है। हालांकि इसके डेली एक्टिव यूजर्स की बड़ी संख्या है। आपको कॉइन्स कमाने में मदद करने के लिए ऐप में कई तरीके पेश किए जाते हैं, जैसे एक्टिव यूजर्स द्वारा पब्लिश्ड पोस्ट को लाइक्स करना, प्रोफाइल फॉलो करना, दैनिक पुरस्कारों को क्लेम करना। पर्याप्त कॉइन्स के साथ, आप जितने चाहें उतने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स प्राप्त कर सकते हैं। अगर आप इंस्टाग्राम फॉलोअर्स पैकेज चुनते हैं तो आपकी नवीनतम पोस्ट पर अतिरिक्त मुफ्त इंस्टाग्राम लाइक्स उपहार के रूप में भेजे जाएंगे।

इंस्टाग्राम के लिए Turbo Followers: इंस्टाग्राम फॉलोअर्स अनलिमिटेड हैक

इंस्टाग्राम के लिए Turbo Followers मुफ्त इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को हैक करने के लिए एक सरल लेकिन उपयोगी ऐप है। यह एंड्रॉइड, आईओएस ऐप और मैक ओएस पर आपके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को हैक करने और मैनेज करने का सबसे आसान तरीका है। इस ऐप के साथ, आप असली इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को तेज़ी से हैक कर सकते हैं, जो फॉलो किए बिना सचमुच आपकी प्रोफाइल में रुचि रखते हैं। जाहिर हैं, आप भी उन लोगों को फॉलो कर सकते हैं जो आपको अच्छे लगते हैं।

Turbo Followers के साथ फ्री इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैक करें
मुफ्त और इस्तेमाल में आसान

यह मुफ्त कॉइन्स अर्जित करने और मुफ्त फॉलोअर्स और मुफ्त लाइक्स को हैक करने के लिए कॉइन्स का उपयोग करने वाले सबसे आसान ऐप में से एक है।

100% रियल इंस्टाग्राम लाइक

असली यूजर्स से इंस्टाग्राम के लिए 100% असली लाइक डिलीवर करें, और आप इंस्टाग्राम पर जल्दी से लाइक प्राप्त करते हैं।

विभिन्न उपकरणों पर उपलब्ध

यह आईओएस (आईफोन/आईपैड/आइपॉड), एंड्रॉइड और मैक ओएस पर काम करता है।

इंस्टाग्राम के लिए Turbo Followers के साथ फ्री इंस्टाग्राम फॉलोअर्स कैसे हैक करें

स्टेप 1: अपने डिवाइसेस पर ऐप डाउनलोड और इंस्टॉल करें।

स्टेप 2: कॉइन्स कमाने के लिए कार्य करें।

स्टेप 3: अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टास्क पोस्ट करके अपने कॉइन्स के साथ फ्री फॉलोअर्स और लाइक्स को हैक करें। अपने फॉलोअर्स ऑर्डर्स की रीयल-टाइम स्टेटस रिपोर्ट देखें।

Followers+ Followers Analytics: फ्री 1K इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैक

इंस्टाग्राम के लिए Followers+ Followers Analytics एक और शक्तिशाली ऐप है, जो आपके इंस्टाग्राम प्रोफाइल का विश्लेषण करके और वापस फॉलो करने के बजाय अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को ट्रैक करके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को तुरंत 10k फ्री हैक करने में आपकी मदद करता है। इस बीच, यह आपको अधिक संभावित फॉलोअर्स को टारगेट करने के लिए सबसे उचित समय पर पोस्ट करने के लिए आपकी पोस्ट को अनुकूलित और शेड्यूल करने में मदद करता है। इस तरह आप इन संभावित फॉलोअर्स को पहली बार में बिना किसीको फॉलो किए हैक कर सकते हैं। इस ऐप से इंस्टाग्राम पर फेमस होना ज्यादा दूर नहीं होगा।

फॉलोअर्स+

अकाउंट एनालिटिक्स और ट्रैकिंग फॉलोअर्स लाभ / हानि

बाजार पर सर्वश्रेष्ठ इंस्टाग्राम अकाउंट ट्रैकिंग ऐप के रूप में, यह व्यक्तियों और बिज़नसेस दोनों को उनके सोशल मीडिया अकाउंट को ट्रैक करने में मदद करता है। इन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को ट्रैक करके, आप देख सकते कि किसने आपको अनफॉलो किया या किसने फॉलो नहीं किया, अपने फैन्स को देखें, अपने सबसे अच्छे दोस्तों को रैंक करें, और भी बहुत कुछ ... और इस तरह, आपके पास इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को तुरंत हैक करने का एक बड़ा मौका होगा।

फॉलो किए बिना फॉलोअर्स को हैक करने के लिए सबसे तेज़ और सबसे सटीक एनालिटिकल टूल

यह आपको अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल के बारे में अधिक जानने की क्षमता देता है जैसे कहानी विवरण, पोस्ट एनगेजमेंट डेटा, और बहुत कुछ! खुद को और फॉलोअर्स को बेहतर तरीके से जानने से इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को तुरंत हैक करना आसान हो जाता है।

Followers+ Followers Analytics इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को तुरंत कैसे हैक करता है?

स्टेप 1: Google Play पर इंस्टाग्राम के लिए Followers+ Followers Analytics डाउनलोड करें।

स्टेप 2: इसे अपने डिवाइस पर इंस्टाल करें और विश्लेषण शुरू करें।

स्टेप 3 :अपनी अपडेट की गई प्रीमियम रिपोर्ट तक 1 सप्ताह / 1 महीने / 6 महीने और 12 महीने तक पहुंचें। यदि आप प्रीमियम विश्लेषण रिपोर्ट प्राप्त करना जारी रखना चाहते हैं, तो आपको सब्सक्रिप्शन जारी रखना होगा।

निष्कर्ष

बिना फॉलो किए इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को हैक करने का सबसे अच्छा तरीका थर्ड-पार्टी ऐप्स का इस्तेमाल करना है। ऊपर दिए गए टॉप 6 ऐप इंस्टाग्राम पर 10K से लेकर अनलिमिटेड फ्री फॉलोअर्स को हैक करने के अलग-अलग तरीके दिखाते हैं। GetInsmartaGetInsttaFollowers Gallery सबसे बेहतरीन लगती हैं जहा आप रोजाना 0 से 10k फॉलोअर्स तक हैक कर सकती है और ऑर्गेनिक इंस्टाग्राम ग्रोथ सुनिश्चित करती है। GetInsta इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैक करने का एक आसान तरीका भी प्रदान करता है। इंस्टाग्राम के लिए Turbo Followers को फ्री इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को हैक करने के लिए बनाया गया है लेकिन फ्री फॉलोअर्स सीमित हैं और कोई दैनिक प्लान नहीं है। इंस्टाग्राम के लिए Followers+ Followers Analytics आपके इंस्टाग्राम प्रोफाइल का विश्लेषण और आपके फॉलोअर्स को ट्रैक करके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को हैक करने में मदद करता है। इन सब को देखते हुए, GetInsmartaGetInsttaFollowers Gallery इंस्टाग्राम पर 5 मिनट में बिना फॉलो और पासवर्ड के 1k फॉलोअर्स पाने के लिए सबसे अच्छा विकल्प है।

GetInsmartaGetInsttaFollowers Gallery – Best Instagram Followers & Likes App
  • Get unlimited free Instagram followers & likes
  • 100% safe and no risk of being banned
  • Instant delivery and 24/7 support